Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश

  • जारी करने का समय:2024-03-28 15:23:43
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:600
  • त्वरित विवरण:

    Delmas,(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दू

लेख सामग्री

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

Delmasयदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह क्योंकि यह डीसी है,Delmasड्री प्रकार रूपांतरक scb13- 1250, वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

सांताक्रूजसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

तेल के बारे में क्या है?

तेल प्राप्त रूपांतरक


Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश



(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर,Delmasपावर रूपांतरक के रूपांतरित अनुपात के लिए मानक, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

ठीक है या नहीं?स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्र

इसलिए,Delmas2500kVA के आउटलाइन परिमाण, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक


Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश



जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

ओवरवोल्टेज नष्ट करने के लिए बेहतर होने के लिए, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) क

पावर परिवर्तन कितना है

Delmasपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि क

लोड कमिशिंग पर:

तेल सीकेज

अरारअन्य उत्पाद जानकारी
  • गदाNameउद्योग में फ़िल्टरिंग प्रदर्शन के साथ

    गदाNameउद्योग में फ़िल्टरिंग प्रदर्शन के साथ

  • गदास्वचालित फ्लिपर का उत्पादकहाइलाइट किए गए लाभ

    गदास्वचालित फ्लिपर का उत्पादकहाइलाइट किए गए लाभ

  • आसनसोलआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानका मुख्य कार्य और विकास की प्रवृत्ति

    आसनसोलआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानका मुख्य कार्य और विकास की प्रवृत्ति

  • मॉंट्रीयूलस्थिर विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव रहित संचालन के क्या लाभ हैं

    मॉंट्रीयूलस्थिर विद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव रहित संचालन के क्या लाभ हैं

  • मॉंट्रीयूलस्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावस्थानीयकरण के उपाय कैसे करें

    मॉंट्रीयूलस्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावस्थानीयकरण के उपाय कैसे करें

  • प्राउस्कोव10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या सामान्य ज्ञान को समझने की जरूरत है

    प्राउस्कोव10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजक्या सामान्य ज्ञान को समझने की जरूरत है

  • प्राउस्कोवNameसामान्य विफलता समस्याएं क्या हैं

    प्राउस्कोवNameसामान्य विफलता समस्याएं क्या हैं

  • प्राउस्कोवस्वचालित शीट ट्रांवर मशीनसामान्य दोष और समाधान

    प्राउस्कोवस्वचालित शीट ट्रांवर मशीनसामान्य दोष और समाधान

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश, Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको Delmasबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरसमस्या विश्लेषण सारांश में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!